Soundeon

https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1397196

साउंडियन साउंडियन पारिस्थितिक तंत्र पर निर्मित संगीत और मल्टीमीडिया मंच का एक विकेन्द्रीकृत ब्लॉक है – आधुनिक मीडिया के लिए एक प्रोटोकॉल। साउंडियन कंपनी ब्लॉक विशेषज्ञों, कलाकारों, सॉफ्टवेयर डेवलपर्स, बौद्धिक संपदा पेशेवरों और मीडिया के नेताओं का एक संघ है जो मीडिया उद्योग में व्यवसाय बनाती है।

साउंडियन कलाकारों को उनके काम पर नियंत्रण हासिल करने में मदद करता है, उनकी प्रतिभा का मुद्रीकरण करता है। चूंकि संगीत उद्योग संगीत के लिए डिजिटल अधिकार प्रबंधन से संबंधित मुद्दों को हल करने के लिए संघर्ष कर रहा है और वास्तविक समय में, साउंडियन उपयोग करने के लिए एक चरण-दर-चरण दृष्टिकोण है।

डिजिटल मीडिया और टिकटों में व्यावहारिक समस्याओं को हल करने के लिए एक कार्यात्मक, स्थिर, सुरक्षित और अनुकूली वातावरण बनाने के लिए साउंडऑन को स्व-संचालित स्वतंत्र अनुबंध और अपरिवर्तनीय कंप्यूटिंग तकनीकों जैसे ब्लॉक तकनीकों को सक्षम करें। इस मंच में संगीत उद्योग के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है। मौजूदा और भविष्य के संगीत संपत्ति अनुबंध, संगीत कार्यक्रम और टिकट की बिक्री की पुन: बिक्री की रचनाओं और कॉपीराइट से।

साउंडियन अयोग्य और पुराने बाजार प्रथाओं को खत्म करने के लिए एक बहु-अनुशासनात्मक दृष्टिकोण का उपयोग करता है जो कलाकारों और प्रशंसकों पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

संगीत उद्योग विल पेज में अग्रणी अर्थव्यवस्था के मुताबिक, वैश्विक संगीत कॉपीराइट 2015 तक राजस्व में $ 24.4 बिलियन कमाते हैं, यह आईएफपीआई की अक्सर उद्धृत संख्याओं से $ 10 बिलियन अधिक है जो बड़े पैमाने पर प्रकाशन और गीत राजस्व को बहिष्कृत करता है। इसके अलावा, 2017 में प्रत्यक्ष टिकट प्राथमिक बिक्री में $ 32.0 बिलियन और पुनर्विक्रय में 9.8 अरब डॉलर कमाए। दोनों टिकट खंड 14 साल और 1 9 प्रतिशत के 5 साल के सीएजीआर में सम्मान के साथ बढ़े। कुल मिलाकर, संगीत और टिकट रिकॉर्डिंग 66.2 अरब डॉलर के बाजार के अवसरों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

यह समाधान एक लंबे समय से आता है

यह अनुमान लगाया गया है कि यह बाजार अगले पांच वर्षों में निरंतर वृद्धि बनाए रखेगा। बढ़ते अवसरों के बावजूद, संगीतकार केवल राजस्व का एक अंश देखते हैं। संकुचित मार्जिन के साथ संयुक्त वंचित बाजार प्रथा डिजिटल युग में कलाकारों के लिए कानूनी सुरक्षा की कमी बनाती है।

इसके अलावा, संगीत उद्योग नेविगेट करना मुश्किल है, जो इसे अधिकांश संगीतकारों के लिए पहुंच योग्य बनाता है। साथ ही, उन्हें संगीत उत्पादकों, प्रबंधकों, रिकॉर्ड लेबल, और संगीत कार्यक्रम प्रमोटरों से मान्यता प्राप्त करनी चाहिए जो केवल कलाकारों की आवश्यकताओं का आंशिक रूप से जवाब देते हैं।

पुनर्विक्रय टिकट (बहुत अधिक कीमतों पर टिकट की बिक्री) संगीत उद्योग में एक और आम समस्या है। यह प्रशंसकों और स्थानीय दोनों को नुकसान पहुंचाता है, लेकिन कलाकार को सबसे बड़ा वित्तीय झटका प्राप्त होता है जो निश्चित रूप से अपने पर्यावरण को खतरे में डाल देता है।

वेब: https: //soundeon.com/en/

श्वेत पत्र: https://soundeon.com/Soundeon_WP.pdf

टेलीग्राम: https://t.me/soundeon

ट्विटर: https://twitter.com/soundeoncom

फेसबुक: https://web.facebook.com/soundeon

authored by :oluseyi12
Bitcontalk profile link: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1361016
my ETH.wallet address: 0x092873fE45E4104538CB7c54a35E547727C377d8

0

Publication author

offline 1 year

oluseyi12

0
Comments: 0Publics: 190Registration: 27-03-2018
Authorization
*
*
Войти с помощью: 
Registration
*
*
*
Войти с помощью: 
Password generation